माता-पिता से झूठ बोलकर श्रीनगर गया था ऐहतशाम बिलाल: पुलिस महानिदेशक

लखनऊ ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि अपने माता-पिता से झूठ बोलकर ऐहतशाम बिलाल सोफी श्रीनगर गया था। दिल्ली एयरपोर्ट पर जाने व श्रीनगर एयरपोर्ट से उतरने की उसकी फोटो है।

शनिवार को प्रेस कांफ्रेस में पुलिस महानिदेशक ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के शारदा युनिवर्सिटी से ऐहतशाम बिलाल सोफी बीएम आईटी का छात्र था। बीते अक्टूबर माह में उसका छात्रों के साथ झगड़ा हो गया था। इसकी जानकारी होने पर पिता व चचेरे भाई युनिवर्सिटी गये और उसे समझाया था।

इसके बाद छात्र बिना बताये युनिवसिर्टी से श्रीनगर चला गया। छात्र के लापता होने पर युनिवर्सिटी ने नॉलेज पार्क थाने में गुमशुदगी दर्ज करायी तो घरवालों ने श्रीनगर के खानयार पुलिस स्टेशन में गायब होने की तहरीर दी। वहीं, जब परिवार वालों ने फोन किया तो उसने बताया कि वह शारदा युनिवर्सिटी में है, जबकि उसकी लोकेशन श्रीनगर से आ रही थी।

पुलिस महानिदेशक ने बताया कि छात्र का जो वीडियो वायरल हुआ। उसमें वह काले कपड़ो में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू एण्ड कश्मीर (आईएसएजेके) के झंडे के सामने खड़ा है। हालांकि अभी वह इसकी पुष्टि नहीं कर सकते है कि वह आतंकी संगठन से जुड़ा है। हां हमारे पास उसके श्रीनगर जाने के पूरे साक्ष्य हैं। यूपी एटीएस को इस मामले में लगाया गया है, जो भी तथ्य सामने आएंगें उसका खुलासा किया जायेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper