मात्र 10,000 की कीमत के अंदर खरीदें Realme के ये स्मार्टफोन

नई दिल्ली: Oppo सब ब्रांड के रूप में भारत में अपना कारोबार फैलाने वाली कंपनी रियल में अब इंडिपेंडेंट कंपनी के रूप में भारत में काम कर रही है। भारत में रियल मी फोन बीते साल में काफी चर्चाओं का हिस्सा रहे हैं। कंपनी भारत में अपने ब्रांड को एक्सटेंड करते हुए नए नए स्मार्टफोन की रेंज लगातार जारी कर रही है।
आज हम आपको रियल मी के लेटेस्ट और बेस्ट फोन की जानकारी देने जा रहे हैं जिनकी कीमत मात्र 10,000 रुपए के अंदर है। रियलमी के यह फोंस 2019 में लांच किए गए थे।
Realme 5
Realme5 को कंपनी द्वारा 3 रैम और स्टोरेज के मॉडल में लंच किया था। पहला वैरीअंट 3GB रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 9999 रुपए है इस फोन की स्क्रीन 6.5 इंच लंबी पेस्ट्री डिस्प्ले है जिसका रेगुलेशन 720*1 600 पिक्सेल है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोडक्शन के साथ आती है। इसमें चिपसेट भी लगाया जा सकता है। मेमोरी कार्ड लगाने के बाद इसकी स्टोरेज को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ बढ़ाया जा सकता है।
Realme 3
कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया रियल मी 3 बेस वैरीअंट वाला फोन 8,999 रुपए की कीमत में लांच किया गया था जोकि 3GB रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ युक्त है। इसके साथ ही एक और वेरिएंट 3GB और 64GB स्टोरेज के साथ 9,999 रुपए में आता है। उनको यूनिवर्सिटी डिजाइन और ग्रेडियंट कलर स्कीम के साथ पेश किया गया था। इस फोन को तीन रंगों में ब्लैक रेड और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है।
Realme 3I
कंपनी द्वारा लांच किया गया 3 I specification के मामले में रियल मी 3 से काफी मेलजोल रखता है। रियल मी 3i भारत में 7,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। कीमत में यह फोन 3GB रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ आता है। 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है। इस फोन की स्क्रीन 6.22 इंच की एलसीडी डिस्पले है जोकि फुल एचडी है। इतना ही नहीं, इस फोन मैं वॉटर ड्रॉप नोच भी दी गई है।
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper