मात्र 6000 में मिल रहा है भारतीय ब्रांड का ये 4GB रैम वाला स्मार्टफोन

नई दिल्ली: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स का सब ब्रांड यू एक असफल ब्रांड रहा है। ब्रांड को माइक्रोमैक्स ने बड़ी उम्मीदों के साथ लांच किया था, लेकिन यह सफल नहीं हो सका। इस ब्रांड के अंतर्गत कंपनी ने जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, सभी असफल साबित हुए हैं। यू यूनिकॉर्न भी माइक्रोमैक्स के यू ब्रांड का ऐसा स्मार्टफोन है, जो फ्लॉप साबित हुआ। यह स्मार्टफोन साल 2016 में लांच किया गया था।

भले ही यू यूनिकॉर्न स्मार्टफोन ज्यादा लोगों द्वारा पसंद ना किया गया हो, लेकिन यह एक अच्छा स्मार्टफोन है। यह 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। लॉन्चिंग के समय तो इस स्मार्टफोन की कीमत ₹10000 के आसपास रखी गई थी, लेकिन अब इसकी कीमत 5999 हो गई है। बेहद कम कीमत में 4 जीबी रैम वाला यह स्मार्टफोन खरीदना एक फायदे का सौदा है। यह फोन फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

आपको बता दें, यह स्मार्टफोन 5.5 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें मीडियाटेक ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। यह एंड्रॉयड लॉलीपॉप पर काम करता है। इसमें कुल 2 कैमरे हैं, आगे का कैमरा 5 मेगापिक्सल का और पीछे का कैमरा 13 मेगापिक्सल वाला है। फोन में जान फूंकने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper