माधुरी के गाने में अपने हुस्न का तड़का लगाएगी जैकलीन

मुंबई: फिल्म ‘बागी 2’ में जैकलीन फर्नांडीज, माधुरी दीक्षित के मशहूर गाने ‘एक दो तीन’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। पिछले कई सालों में जैकलीन ने ‘धन्नो’, ‘टन टना टन’ और ‘ऊंची है बिल्डिंग’ जैसे कई सुपरहिट रीमिक्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। जैकलीन ने हॉउसफुल में फिल्म ‘लवारिस’ के गाने ‘धन्नो’ पर परफॉर्म किया था।

जैकलीन के उस गाने ने रिलीज के साथ ही सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और अभिनेत्री के फैंस इस गाने को खूब पसंद किया था। इसके बाद में फिल्म ‘जुड़वा 2’ के गाने ‘टन टना टन’ पर परफॉर्म कर के अभिनेत्री ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो गानों के रीमिक्स वर्जन के लिए सबसे सटीक अभिनेत्री हैं। इस गाने में भी जैकलीन के फैंस ने उन्हें खूब पसंद किया था।

इसके अलावा, जुड़वा 2 के दूसरे गाने ‘ऊंची है बिल्डिंग’ में भी अभिनेत्री अपना जादू चलाने में कामयाब रही और ये गाना भी सुपरहिट रहा। इस गाने के ओरिजिनल वर्जन में से सलमान खान और करिश्मा कपूर नजर आए थे। लेकिन जब जैकलीन और वरुण धवन ने इस गाने की रीमेक वर्जन बनाया तो उसे भी खूब पसंद किया गया।

इसके बाद अब जैकलीन ‘एक दो तीन’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने कहा था कि,मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि निर्देशक अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला और मास्टरजी गणेश आचार्य ने मुझे यह मौका दिया।

मैं हमेशा से जानती थी कि मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से मैच नहीं कर पाऊंगी और ऐसा कुछ करने की मैं कभी कोशिश भी नहीं कर सकती क्योंकि आप माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्री को कभी दोहरा नहीं सकते हैं। यहां सिर्फ एक ही माधुरी दीक्षित है और यह मेरी तरफ से उन्हें ट्रिब्यूट है। जब से गाने का ऐलान हुआ है तभी से जैकलीन के फैंस उन्हें इस गाने में देखने के लिए बेचैन हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper