मानुषी छिल्लर को लेकर दो मुख्यमंत्रियों में छिड़ी जुबानी जंग

चंडीगढ़: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को पुरस्कार देने को लेकर प्रदेश के पूर्व और वर्मान मुख्यमंत्रियों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि ओलंपिक खिलाड़ियों की भांति ही मानुषी का सम्मान किया जाना चाहिए। हरियाणा में दो बार मुख्यमंत्री रह चुके हुड्डा ने कहा मनोहर लाल खट्टर सरकार को छह करोड़ रुपये, जमीन और नौकरी देकर मानुषी को वही सम्मान देना चाहिए जो ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ियों को दिया जाता है।

उन्होंने कहा मानुषी ने देश और प्रदेश को अंतराष्ट्रीय ख्याति दिलायी है। हुड्डा की सलाह पर खट्टर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने जो कहा वह उनका मिजाज है, क्योंकि उनकी सोच जमीन और नकदी तक ही सीमित है। व्यक्ति को इन सबसे ऊपर उठकर सोचना चाहिए। मुख्यमंत्री खट्टर की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर हुड्डा ने कहा मैं जिस बारे में बात कर रहा हूं वह एक गंभीर मुद्दा है। जो मैंने मानुषी को नकद पुरस्कार, नौकरी और जमीन देने की बात कही थी।

लेकिन सच्चाई यह है कि साक्षी मलिक को आज तक नौकरी नहीं मिली है। इसके अलावा कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें नौकरी दी जानी चाहिए थी, लेकिन पिछले तीन साल में कुछ नहीं हुआ है। हमें अपनी बेटियों का अपमान नहीं करना चाहिए। हुड्डा ने कहा मुझे नहीं लगता कि खट्टर साहब यह दर्द समझ पाएंगे, क्योंकि इसे वही व्यक्ति समझ सकता है जिसकी अपनी बेटी हो। इस बात पर प्रतिक्रिया करते हुए खट्टर ने कहा वह पूरे हरियाणा को अपना परिवार समझते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper