मायावती ने केजरीवाल को कहा नाटकबाज

लखनऊ: दिल्ली से मजदूरों के पलायन के मामले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो व पूर्व मुख्मयंत्री मायावती ने वहां के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फटकार लगाई है। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने पहले भी नाटक किया था। वहीं मायावती ने, केंद्र व राज्य सरकारों से गरीब, दलितों व आदिवासी समाज के लिए फ्री में वैक्सीन की मांग की है।

दरअसल अन्य प्रांतों से श्र​मिक कोरोना भय के कारण अपने प्रदेश वापस लौटने लगे हैं। इसी बीच मायावती ने कहा कि केवल हाथ जोड़कर दिल्ली के सीएम का यह कहना कि दिल्ली से लोग पलायन न करें, यही नाटक कोरोना के दौरान पहले भी किया गया था। यह सब अब महाराष्ट्र, हरियाणा व पंजाब आदि राज्यों में भी देखने के लिए मिल रहा है। अब पंजाब में लुधियाना से भी लोग काफी पलायन कर रहे हैं। पलायन कर रहे मजदूरों को लेकर उन्होंने कहा कि यह अति-दुःखद है।

मायावती ने कहा कि यदि वहां कि राज्य सरकारें इनमें विश्वास पैदा करके इनकी जरूरतों को समय से पूरा कर देतीं तो फिर ये लोग पलायन नहीं करते । अब वहां कि राज्य सरकारें इस मामले में अपनी कमियों को छिपाने के लिए किस्म-किस्म की नाटकबाजी कर रही हैं, यह किसी से छिपा नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीबों, दलितों को फ्री में वैक्सीन के साथ-साथ आर्थिक मदद भी जरूर की जानी चाहिये।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper