मायावती ने दी नये साल पर देशवासियों को बधाई

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने देशवासियों को नये साल की बधाई देते हुये सभी के लिये मंगलकामना की है और कहा कि उम्मीद है कि यह नया साल पिछले साल की तरह दुखदायी नहीं हो।

उन्हाकेंने कहा कि पिछला साल एक नई बीमारी कोरोना लेकर आया जिससे करोड़ों लोग पीड़ित हुये और लाखों को लोगों की जान गई। देश को इसके अलावा अन्य समस्याओं से भी जूझना पड़ा। देश में अब नई चुनौती सामने है। पड़ोसी राज्याें से सम्बन्ध को लेकर भारत के सामने चुनौती है जिससे कुशल तरीके से ही निपटा जा सकता है।

किसानों के आंदोलन को लेकर बसपा अध्यक्ष ने कहा कि केद्र सरकार को अपनी हठधर्मिता छोड़ कर उनकी सभी जायज मांग माननी चाहिये ताकि अराजकता के हालात पैदा नहीं हो। दिल्ली की सीमा पर इस ठंड में भी किसान डटे हैं जिनमें कई की जान जा चुकी है। सरकार से गुजािश की वो उनकी जायज मांग माने।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper