मायावती ने फिर दोहरायी गरीबों को निःशुल्क वैक्सीन उपलब्ध कराने की मांग

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने गरीबों को निशुल्क कोरोना वायरस की वैक्सीन उपलब्ध कराने की मांग की है। बसपा अध्यक्ष ने एक ट्वीट में कहा कि देश में कोरोना टीकाकरण के अभियान को राष्ट्रीय नीति के तहत केंद्र व राज्य सरकारें इसे और तेज व सुगम बनाएं तो बेहतर होगा।

उन्होंने मांग की है कि कोरोना प्रकोप के कारण देश की आम जनता को होने वाली विभिन्न प्रकार की मुश्किलों व परेशानियों को देखते हुए केन्द्र व राज्य सरकारों से खासकर गरीबों, मेहनतकश लोगों व मध्यमवर्गीय परिवारों के लिए मुफ्त में कोरोना वैक्सीन की व्यवस्था की जानी चाहिए। मायावती का ट्वीट ऐसे समय आया है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोविड-19 की उभरती दूसरी लहर को तुरंत रोकने के लिए त्वरित और निर्णायक कदमों को उठाए जाने की जररूत है।

वीडियो-कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के 70 जिलों में पिछले कुछ हफ्तों में कोविड-19 के मामलों में 150 प्रतिशत वृद्धि हुई है। उन्होंने राज्यों से संक्रमण के मामलों में वृद्धि के बीच टीकाकरण अभियान में तेजी लाने के लिए कहा है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper