मारुति सुज़ुकी लेकर आया एक खास Exchange Offer! किसी भी कंपनी की पुरानी कार के बदले ले जाएं नई चमचमाती गाड़ी..

नई दिल्ली: भारत की एक पुरानी और विश्वसनीय कार निर्माता कंपनी मारुति सुज़ुकी लोगों के बीच खासा लोकप्रिय है। ऐसे में वह अपने ग्राहकों के लिए आए दिन नए-नए ऑफर लेकर आती है। आपको बता दें कि मारुति सुजुकी फेस्टिव सीजन के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है।
यदि आप का प्लान है कि आप पुरानी कार बेचकर नई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो मारुति सुजुकी ने इसके लिए एक एक्सचेंज ऑफर जारी किया है। आपके पास किसी भी कंपनी की कोई भी पुरानी गाड़ी हो आप उसके बदले मारुति सुजुकी के एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा इस जानकारी को दिया गया है कि किसी भी कंपनी की और कितनी पुरानी कार को नई गाड़ी के बदले जा सकते हैं और वह कीमत नई कार में एडजस्ट कर दी जाएगी।
आपको बता दें कि इससे आपको आपकी पुरानी कार फॉर सेल करने के लिए किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। वही पुरानी कार को बेचने से जुड़े दस्तावेजों के सारे काम भी एक ही बार में कंपनी पूरे करा देगी। आप अपनी पुरानी कार का वैल्यूएशन मारुति सुजुकी के किसी भी शोरूम पर जाकर करा सकते हैं। मारुति सुजुकी की ओर से कारों की कीमत का एक मुआयना डिजिटल रूप से किया जाएगा। इतना ही नहीं, एक्सचेंज ऑफर के अलावा भी मौके पर मिलने वाले किसी भी ऑफर डिस्काउंट या बेनिफिट का फायदा भी ग्राहक को प्राप्त होगा।
कंपनी की ओर से दिवाली ऑफर के अंतर्गत कई कारणों पर 55,000 रुपए तक का ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर खासतौर पर स्विफ्ट डिजायर और s-cross कार पर मिल रहा है। इसके अलावा सेलेरियो पर कंपनी 53,000 रुपए का ऑफर दे रही है। वहीं इग्निस और सीएस से भी 50,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper