मार्वल्स की अपकमिंग सीरीज में नजर आने वाले ऐक्टर गैस्पर्ड उलील की स्कीइंग दुर्घटना में मौत

फ्रेंच ऐक्टर गैस्पर्ड उलील की मंगलवार को स्कीइंग के दौरान हुई दुर्घटना में मौत हो गई। वह 37 वर्ष के थे। बताया जा रहा है कि स्कीइंग के दौरान वह अन्य साथी से टकरा गए थे और जमीन पर आ गिरे। कई फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रहे ऐक्टर गैस्पर्ड उलील का स्कीइंग के दौरान हुई दुर्घटना में मौत हो गई। 37 वर्षीय गैस्पर्ड ने ‘हैनिबल राइजिंग’ में निभाए किरदार के कारण खूब चर्चा बटोरी थी। वह कई विज्ञापनों का भी हिस्सा रहे। Gaspard Ulliel मार्वल्स की आने वाली सीरीज ‘ मून नाइट’ में भी नजर आने वाले थे। उनकी मौत से फैंस को हॉलिवुड को गहरा धक्का लगा है।

Albertville के अभियोजक ने बताया कि यह घटना मंगलवार को घटी। गैस्पर्ड स्कीइंग के दौरान स्कीइंग कर रहे अन्य शख्स से टकरा गए। टकराने के बाद दोनों जमीन पर गिर पड़े। उनकी मदद के लिए तुरंत ही रेस्क्यू टीम पहुंची। लेकिन टीम ने जब देखा कि गैस्पर्ड उलील में कोई हरकत नहीं हो रही है और बेहोश पड़े हैं तो हलचच मच गई। बाद में गैस्पर्ड की मौत हो गईं।

वहीं स्कींइग करते वक्त जिस अन्य शख्स के साथ गैस्पर्ड टकराए थे, उसे कहीं कोई चोट नहीं आई। वहीं La Rosiere resort के डायरेक्टर ने बीएफएम टीवी को बताया स्कीइंग के दौरान गैस्पर्ड ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। हेलमेट की वैसे तो फ्रेंच स्कीइंग स्लोप्स पर जरूरत नहीं होती, पर सभी को इन्हें पहनने के निर्देश दिए जाते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper