मालिक ने गाय को बेचा तो सांड ने मचाया बवाल, डिप्टी सीएम के बेटे ने इस तरह मिलाया

मदुरै: तामिलनाडु के मदुरै से गाय और सांड की प्रेम कहानी सामने आई है। दरअसल लॉकडाउन के दौरान आर्थिक तंगी के कारण गाय के मालिक ने उसे 20,000 रुपए में बेच दिया। गाय को जब नया मालिक मिनी ट्रक में ले जाने लगा तो सांड ट्रक के सामने अड़ गया और ट्रक का रास्ता काफी देर तक रोक कर रखा। जिसके बाद जब ट्रक को निकलने का रास्ता मिला तो सांड ने उस ट्रक का करीब एक किलोमीटर तक पीछा किया।

इस पूरी घटना का वीडियो किसी शख्स ने सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद यह वायरल हो गया। जिसके बाद इस घटना की जानकारी तामिलनाडु के उप-मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम के बेटे ओपी जयप्रदीप के पास पहुंची। उसके बाद उन्होनें उस आदमी को खोज निकाला जिसने गाय को खरीदा था। जिसके बाद जयप्रदीप ने उससे फिर गाय खरीद कर उसकी पुरानी जगह पर पहुंचा दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper