मासूम बच्ची की अस्पताल में मौत, ‘यौन हिंसा की आशंका’

नई दिल्ली। सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराईगई छह साल की बच्ची ने असहनीय पीड़ा से दम तोड़ दिया। दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि मौत का कारण निजी अंगों में गंभीर चोटों से रक्तस्त्रव व संक्रमण है। हालांकि, पुलिस इससे इनकार कर रही है। पुलिस के अधिकारी मौत का कारण गंभीर संक्रमण बता रहे है।

पुलिस की माने तो कि बच्ची के परिजनों ने भी किसी तरह की यौन ¨हसा की शिकायत नहीं की है। डीसीपी बाहरी दिल्ली एमएन तिवारी ने कहा कि उसकी प्राथमिक मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, किसी भी तरह की यौन ¨हसा के संकेत नहीं हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। शव को पोस्टमार्टम के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल भेज दिया गया। वहीं, अस्पताल के एक डॉक्टर का कहना है कि बच्ची को गंभीर हालत में गुरुवार शाम चार बजे आपातकालीन विभाग में लाया था। उसके निजी अंगों से रक्तश्रव हो रहा था। डॉक्टरों ने मामले में यौन ¨हसा का शक जताया है।

बच्ची की आधी रात के बाद मौत हो गई। स्वाति मालीवाल भी अस्पताल पहुंची। वहीं, अभिभावकों का कहना है कि सोमवार को बच्ची स्कूल गई थी। वहां उसके पैरों में तेज दर्द हुआ।इसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्तीकराया। वहां से उसे गंगाराम में रेफर किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper