मासूम बच्ची को पहले बनाया हवस का शिकार फिर जिंदा जलाया

नगांव। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना मध्य असम के नगांव जिला में देखने को मिली है। पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी आग लगा कर हत्या कर दी गई। इस घटना को लेकर लोगों में भारी रोष देखा जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जिले के बटद्रवा पुलिस थानांतर्गत धनीयाभेटी के लालूंग गांव में स्कूल से घर लौटते समय दिन के 2.30 बजे के आसपास 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक बच्ची का 5 युवकों ने अपहरण कर सुनसान इलाके में ले गए। बच्ची के साथ पांचों युवक बारी-बारी से मुंह काला करते रहे। इसके बाद अपना गुनाह छुपाने के लिए पांचों ने बच्ची पर कैरोसिन का तेल उड़ेलकर आग लगा दी। बच्ची को 90 फीसद जली हुई अवस्था में बरामद कर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसे उन्नत इलाज के लिए गुवाहाटी मेडिकल कालेज ले जाया जा रहा था| इस बीच रास्ते में ही मासूम की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया है क बच्ची का अपहरण जाकिर हुसैन (22) नामक युवक के साथ ही अन्य चार युवकों ने किया था। स्थानीय लोगों ने बच्ची को आग में बुरी तरह से झुलसी हुई अवस्था में बरामद कर उसे जिला सदर अस्ताल भोगेश्वरी फुकननी अस्पताल में भर्ती कराया। बटद्रवा पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही त्वरित कर्रवाई करते हुए दो नाबालिक युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी जाकिर हुसैन (22), जलालुद्दीन (20) और अन्य आरोपी फरार हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

स्थानीय भाजपा की विधायिका अंगुरलता डेका ने पुलिस प्रशासन से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपियों को अतिशीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इलाके में अवैध रूप से सरकारी भूमि पर अवैध घुसपैठिए नागरिक बस गए हैं, जो इस तरह की अमानवीय घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। स्थानीय लोगों ने इलाके से अवैध नागरिकों को तुरंत हटाने की मांग की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper