मिजोरम चुनाव: भाजपा ने जारी की 24 उम्मीदवारों की दूसरी सूची

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मिजोरम विधानसभा चुनाव के लिए 24 उम्मीदवारों की दूसरी सूची आज जारी कर दी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में गत गुरुवार शाम को हुई बैठक के बाद मिजोरम विधान सभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची आज जारी की गई । उम्मीदवारों के नाम इस प्रकार हैं।

दम्पा (एसटी) से ई. केललरीमाविया, तुरियाल (एसटी) से जैकोम टी वानलावा, कोलासी) से लियनथलिरा, तूइवावल (एसटी) से जूडी जोहमिंग्लियानी, चेलफिल्ल (एसटी) से पी. संघमिंगथंगा, ऐजवॉल उत्तरी द्वितीय (एसटी) से सी. लालनुजीरी, ऐजवॉल उत्तरी तृतीय( एसटी) से वीएल आविया, ऐजवॉल पश्चिमी तृतीय (एसटी) से लालमिंगमाविया, ऐजवॉल दक्षिण द्वितीय (ऐजवॉल एक्स) (एसटी) से लालनिलिआना हौहरार, ऐजवॉल दक्षिण तृतीय (एसटी) से एफ लालरेमसंगी, लेंगटेंग (एसटी) से लाल्डिनघेटी, तुईजांग (एसटी) से लाल्डहुपूई, पूर्वी तुईपूई (एसटी) से वीएल जाहवामा चागथू, सेरछिप (एसटी) से सी लालचुंगुरा, तुईकॉम (एसटी) से सी लालुनमाविया, हॆंगटुरोजो (एसटी) से के संगजुआला, दक्षिण तुपूई (एसटी) से लालुनपुआ चावंथू, लंगली उत्तरी (एसटी) से रामदींजुवा, लंगली पश्चिमी (एसटी) से सीएस क्वांगचुमा, थोरंग (एसटी) जोसेफ लजावमिलाना,पश्चिमी तुईपूई (एसटी) डॉ किनारंजन चक्मा, तुइचवंग (एसटी) से बुद्ध धन चकमा, लवंगतलाई (पश्चिमी) से जेबी रुचचुंगा और साइहा (एसटी) से सी. वैद्यू को को उम्मीदवार घोषित किया है।

इससे पूर्व जारी पहली सूची में पार्टी ने 13 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे। दूसरी सूची जारी होने के बाद 40 सदस्यीय मिजोरम विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कुल 37 उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है। यहां 28 नवम्बर को मतदान होना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper