मिलिए दुनिया की सबसे खूबसूरत न्यूज़ ऐंकर से

नई दिल्ली: आपने कई न्यूज़ एंकर्स देखी होंगी जो अपने तेज़-तर्रार तेवर के लिए जानी जाती है पर क्या आपको मालूम है एक ऐसी न्यूज़ एंकर भी जो अपनी रिपोर्टिंग के लिए नहीं बल्कि अपनी ख़ूबसूरती और आकर्षक फिगर के लिए दुनिया भर में मशहूर है।

लोगों का यहां तक मानना है कि ये विश्व की सबसे हसीन न्यूज़ एंकर हो सकती है। हम बात कर रहे है यानिट गार्सिया के बारे में जिनकी उम्र 27 वर्ष है और ये आजकल दुनिया भर में चर्चा का केंद्र बनी हुई है। आपको बता दें कमाल की खूबसूरत ये महिला एंकर टेलीविज़न पर नौकरी करने से पहले एक मॉडल के रूप में काम करती थी। वह मैक्सिकन टीवी स्टेशन टेलेविसा मोंटेरी पर मौसम के बारे मे जानकारी देती है।

पूछे जाने पर गार्सिया बताती है की मॉडलिंग में उनका करियर अच्छा चल रहा था पर वो कुछ ख़ास करना चाहती थी। उन्होंने बताया की जब एंकर बनने से पहले वो खुद न्यूज़ तब उन्हें काफी बोरिंग महसूस होता था और उन्होंने सोचा क्यों न न्यूज़ एंकरिंग में ये नया प्रयोग करके देखा जाए। इसके बाद उन्होंने बतौर न्यूज़ एंकर ‘टेलेविसा मोंटेरी’ चैनल को ज्वाइन कर लिया। उन्होंने मौसम की जानकारी को एक नया रुख दे दिया है, अब हमारे जैसे लोग जिनकी याद में दूरदर्शन पर मौसम की खबरें पढ़ने वाले लोग आते हों, जिन्होंने गर्मी में सूट-बूट लाद रखा हो ।

बेशक गार्सिया को देखकर उन्हें हैरानी होगी और जब उनके जैसी एंकर हो तो मौसम की जानकारी जैसे समाचार काफी रोचक लग सकते है। यानिट गार्सिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और बड़ी संख्या में लोग इन्हे फॉलो भी करते है। अपनी कसरत की फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दुसरो को प्रेरित भी करती है। सूत्रों की माने तो जबसे गार्सिया ने एंकरिंग शुरू की है, इस चैनल पर मौसम की ख़बरों को जबरदस्त रेटिंग्स मिल रही है।

[supsystic-gallery id=33 position=center]

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper