मिलिए बॉलीवुड की इन पांच अभिनेत्रियों की छोटी बहन से, आइए देखते हैं किस की बहन है खूबसूरत

वैसे तो बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं तो कुछ अभिनेत्रियां अपनी एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं।यह भी सच है कि आजकल हर कोई अपनी पसंदीदा अभिनेत्री और अभिनेता के बारे में थोड़ा बहुत जानना चाहता है,यह सोशल मीडिया का जमाना है और इस दौरान चाहे कुछ भी हो जाए सोशल मीडिया के जरिए लोगों को तरह-तरह की जानकारियां भी मिलती हैं। मीडिया। आपको बता दें कि आज हम आपको बॉलीवुड की 5 खूबसूरत बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी बड़ी बहन की तरह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं।

कृति सेनन, नुपुर सेनानी: कृति सैनन को तो आप जानते ही होंगे। आजकल ये खूब चर्चा में हैं, क्योंकि जी हाँ, हाल ही में इनकी फिल्म रिलीज हुई है, जिसका नाम है ‘लुका छुपी’. आपको बता दें कि एक्ट्रेस कृति सेनन की छोटी बहन का नाम नुपुर सेनन है। जो दिखने में अपनी बड़ी बहन की तरह बेहद खूबसूरत है। वहीं बता दें कि इंस्टाग्राम पर ये अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर;: जाह्नवी कपूर को तो आप सभी जानते ही हैं, जी हां, वह श्रीदेवी की सबसे बड़ी बेटी हैं, जिन्होंने पिछले साल ‘धड़क’ से डेब्यू किया था और उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी उनकी तरह ही बेहद खूबसूरत हैं और वह अक्सर उनके जरिए नजर आती हैं. बॉलीवुड में बहन जाह्नवी के साथ पार्टियों में देखा जा रहा है.

भूमि पेडनेकर, समीक्षा पेडनेकर: बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं इतना ही नहीं, आपको बता दें कि उनकी फिल्म ‘सोनचिड़िया’ हाल ही में रिलीज हुई है, जिसमें भूमि पेडनेकर की छोटी बहन लुंटरा की भूमिका निभा रही है, जिसका नाम पेडनेकर के नाम पर रखा गया है। और यह स्टाइल और खूबसूरती के मामले में किसी जमीन से कम नहीं है।

यामी गौतम, सुरीली गौतम;:अब बात करते हैं बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम की खूबसूरती की, छोटी बहन का नाम सुरीली गौतम है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. जानकारी के लिए बता दें कि सुरीली गौतम भी एक अभिनेत्री हैं और वह पंजाबी फिल्मों और सीरियल में नजर आती हैं।

कैटरीना कैफ, इसाबेल कैफ: आपको बता दें कि कटरीना बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उनकी छोटी बहन का नाम इसाबेल कैफ है और इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि वह कैटरीना की तरह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। हालांकि उनकी बहन अभिनेत्री नहीं हैं, लेकिन वह बिल्कुल एक अभिनेत्री की तरह दिखती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper