मिलिए सीरियल ‘चंद्रशेखर’ में लीड रोल निभाने वाले वाले अयान से

लखनऊ: छोटी सी उम्र में बड़े-बड़े कलाकारों को टक्कर देने वाले अयान जुबैर अहमद ने अपनी उम्र से ज्यादा धारावाहिकों व फिल्मों में काम किया है। महज छह माह की उम्र में ही टीवी पर दिखने वाले बाल कलाकार गुरूवार को राजधानी लखनऊ पहुंचकर अपने अनुभव साझा किए।

चौथी कक्षा में पढ़ाई कर रहे अयान महज तीन वर्ष की उम्र में उन्होंने फिल्म शैतान में काम किया। उसके बाद उन्होंने सियासत, अशोका, जोधा अकबर, मन में विश्वास, पेशवा बाजीराव, चंद्रशेखर जैसे धारावाहिकों में अपनी अदाकारी दिखाई। इसके अलावा आयान ने क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड में काम किया है।

अयान कई विज्ञापन में भी नजर आ चुके हैं। छह माह की उम्र में उन्होंने पहला विज्ञापन किया। आयान बताते हैं कि वह अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रफ के बहुत बड़े फैन हैं। वह फिल्मों में हर तरह के किरदार निभाना चाहते हैं। लखनऊ के बारे में आयान बताते हैं कि यहां पर उनका ददिहाल है। उनके पिता यहां दूरदर्शन में काम करते थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper