मीटिंग के बहाने युवती को पहले पिलाई बीयर, फिर दोस्तों के साथ डॉक्टर ने किया सामूहिक दुष्कर्म

वाराणसी: बनारस से एक चौकाने वाली खबर आ रही है। खबर के मुताबिक़ लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के डॉक्टर और अन्य दो लोगों ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया है। पीड़िता युवती भी इसी हवाई अड्डे पर निजी एयरलाइंस कंपनी में कस्टमर सर्विस एजेंट के रूप में कार्यरत थी। यह मामला 27 मार्च का है। युवती का आरोप है कि तीनों ने उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया। फिलहाल युवती की तहरीर पर कैंट पुलिस ने उसका मेडिकल कराने के बाद दो नामजद समेत कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि मूल रूप से बिहार की रहने वाली युवती 6 महीने पहले वाराणसी हवाई अड्डे पर विमान सेवा उपलब्ध कराने वाली निजी कंपनी में कस्टमर सर्विस एजेंट के रूप में जुड़ी थी। आरोप है कि 27 मार्च को शहर में स्थित होटल में मीटिंग रखी गई थी। इसमें हवाई अड्डे पर एग्रीमेंट के तहत चिकित्सकीय सेवा उपलब्ध कराने वाले शहर के एक हॉस्पिटल के चिकित्सक के अलावा ग्राउंड हैंडलिंग कम्पनी इंडोथाई के मैनेजर सहित कुछ अन्य लोग भी मौजूद थे।

पीड़िता का आरोप है कि हवाईअड्डे पर चिकित्सकीय सेवा उपलब्ध कराने वाले डॉक्टर आशुतोष अस्थाना ने ही होटल में वह मीटिंग बुलाई थी। होटल में जब वह पहुंची तो वहां इंडोथाई का मैनेजर सत्येंद्र सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे। वे लोग उक्त होटल के चतुर्थ तल पर उसे ले गए और बीयर पिलाये। बियर पीते ही उसे उल्टी होने लगी। उसके बाद लोग युवती को लेकर द्वितीय तल पर आए जहां नींबू-पानी के नाम पर नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ कई लोगों ने रेप किया। इस दौरान विरोध करने पर लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह कमरे में निर्वस्त्र थी और इन लोगों को कमरे से बाहर निकलते समय देखती रही। उसके बाद उसने हवाईअड्डे पर कार्यरत अपने एक परिचित को फोन किया और वही युवती को वहां से लेकर गया। घर पहुंचने के बाद लोकलाज के डर से उसने कुछ नहीं किया, लेकिन अब परिवार वालों और करीबियों के साथ देने पर उसने मुकदमा दर्ज कराया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper