‘मी टू’ विवाद में कूदे राहुल गांधी, दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कार्यक्षेत्र में महिला के यौन शोषण के खिलाफ चल रही सोशल मीडिया मुहिम ‘मी टू’ का समर्थन करते हुए शुक्रवार को कहा कि यह अभियान समाज में एक बदलाव लाएगा।

ट्वीटर के माध्यम से राहुल गांधी ने कहा कि यह समय है कि हर कोई महिलाओं के साथ अपने व्यवहार में सम्मान और गरिमा लाए। उन्हें खुशी है कि जो लोग ऐसा नहीं करते हैं, उनके लिए सभी दरवाजे बंद हो रहे हैं। परिवर्तन लाने के लिए सच्चाई को जोरदार और स्पष्ट ढंग से प्रस्तुत किया जाना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि कार्यक्षेत्र में महिलाओं के उत्पीड़न के खिलाफ दुनियाभर में चल रही सोशल मीडिया अभियान भारत में भी जोर पकड़ने लगा है। हाल ही में कांग्रेस ने ‘मी टू’ के तहत केन्द्रीय मंत्री एमजे अकबर पर आरोप लगने के बाद उनके इस्तीफे की मांग की थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper