मुंबई में अवैध संबंधों के शक में 77 साल के पति की हत्या

मुंबई: मुंबई उपनगर के चेंबूर क्षेत्र में तिलकनगर पुलिस थाना की हद में एक वृद्धा ने पति के सिर पर पेवर ब्लॉक मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को गुमराह करते हुए बताया कि किसी ने उसके पति की हत्या कर दी है, लेकिन परिमंडल-6 के पुलिस उपायुक्त शहाजी उमप ने बुधवार को पति की हत्या के आरोप में वृद्धा को गिरफ्तार कर लिया।

तिलकनगर थाना पुलिस के अनुसार, पीएल लोखंडे मार्ग स्थित कृष्णा-मेमन नगर निवासी सावित्री (75) को शक था कि उसके पति छोटेलाल मौर्य (77) का दो अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध है। इसी शक में रविवार की शाम उसने पति के सिर पर पेवर ब्लॉक से हमला कर उसकी हत्या कर दी। छोटेलाल की माैत हो गई तो सावित्री के हाथ-पैर फूल आए। उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करते हुए रिपोर्ट लिखवा दी कि उसके पति की किसी ने हत्या कर दी है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए राजावाडी अस्पताल भेज दिया। उसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो मंगलवार को पुलिस ने सावित्री मौर्या को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। थोड़ा-सा सख्त रुख अख्तियार करते ही उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने छोटेलाल की हत्या के आरोप में उसकी वृद्धा पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper