मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद ममता ने चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त अधिकारियों को हटाया

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तीसरी बार मुख्यमंत्री की शपथ लेने के चुनाव आयोग के नियुक्त किए गए अधिकारियों को हटाना शुरू कर दिया है। गुरुवार को शपथ लेने के बाद नबान्न पहुंचीं ममता बनर्जी ने अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिन इलाकों में भाजपा जीती है, वहां ज्यादा गड़बड़ी हो रही है।

ममता बनर्जी ने अधिकारी जावेद शमीम को एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के रूप में बहाल किया, जबकि चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त किए गए एडीजी लॉ एंड ऑर्डर जगमोहन को सिविल डिफेंस में नियुक्त किया गया है। आयोग के द्वारा नियुक्त किए गए डीजीपी पी निरज नयन को फायरएंड इमरजेंसी सर्विसेज में नियुक्त किया, जबकि बीरेंद्र को फिर से राज्य का नया डीजीपी बनाया गया है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “हिंसा की किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। जिन जगहों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है, वहां गड़बड़ी ज्यादा हुई है। भाजपा पुराने वीडियो के माध्यम से फर्जी घटनाओं के बारे में प्रसारित कर रही है। सभी राजनीतिक दलों से मेरी अपील है कि इसे रोकें। उन्होंने कहा कि बंगाल एकता का स्थान है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper