मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने वाले आसिम पर मुकदमा दर्ज

लखनऊ ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ने अबू आसिम पर मंगलवार की शाम मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा सरायमीर थाने में दर्ज हुआ है।

सरायमीर थाना क्षेत्र के मंजीरपट्टी गांव निवासी अबू आसिम महाराष्ट्र प्रांत के समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष है। वे दो दिन पूर्व अपने गृह जनपद आये थे। सोमवार को छाऊ गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया के सवालों पर अबू ने जवाब दिया कि आजमगढ़ को आजम शाह ने बसाया है। यह प्रदेश के मुख्यमंत्री की जागीर नहीं है, जब चाहे किसी भी जिले का नाम बदल दें। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की।

इस मामले को लेकर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हरेन्द्र ने सरायमीर थाने में अबू आसिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि महाराष्ट्र में सपा के प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की है। वह एक सम्मानित पद पर है और उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिये था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper