मुख्यमंत्री से आश्वासन के बाद बीटीसी अभ्यर्थियों का प्रदर्शन समाप्त

लखनऊ। बीटीसी अभ्यर्थियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। मुख्यमंत्री से मिले आश्वासन के बाद बीटीसी अभ्यर्थियों ने अपना प्रदर्शन समाप्त कर दिया। उल्लेखनीय है कि 12,460 से ज्यादा बीटीसी अभ्यर्थी अपनी नियुक्ति को लेकर लगातार धरना-प्रदर्शन कर रहे थे। गुरुवार को इन अभ्यर्थियों ने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के सामने बड़ा प्रदर्शन किया था।

शुक्रवार को दोबारा बेसिक शिक्षा मंत्री के आवास पर प्रदर्शन किया। बेसिक शिक्षा मंत्री ने कैबिनेट बैठक के बाद बीटीसी अभ्यर्थियों के एक प्रतिनिधिमंडल को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने तुरंत बेसिक शिक्षा अपर मुख्यसचिव आर.पी. सिंह को तलब किया।

आरपी सिंह द्वारा बीटीसी अभ्यर्थियों की फाइल में देरी करने की वजह से खासे नाराज हुए। मुख्यमंत्री ने तुरन्त उस फाइल को आरपी सिंह के ऊपर फेंक कर जल्द ही निस्तारण के निर्देश दिया। मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद बीटीसी अभ्यर्थियों ने अपना प्रदर्शन समाप्त कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper