मुख्य अतिथि राज्य मंत्री श्री विशम्भर एवं विधायिका श्रीमती अनुपमा जायसवाल द्वारा सुएज को किया गया सम्मानित

 

लखनऊ 15 नवंबर 2022: राजधानी में सीवर मेंटेनेंस व मैनेजमेंट का का कार्य कर रही संस्था सुएज इंडिया को उसके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया गया है। सामाजिक सरोकारों के लिए काम कर रही वर्ल्ड रिकार्ड से सम्मानित संस्था सार्थक वेलफेयर सोसाइटी द्वारा उत्तर प्रदेश अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सुएज इंडिया के परियोजना निदेशक राजेश मठपाल प्रोजेक्ट मैनेजर सुश्री मनमीत कौर एवं जनसंपर्क विभाग के मैनेजर अक्षत सक्सेना एवं सुमित सिंह को स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के चौथे सीजन का उद्घाटन मुख्य अतिथि माननीय पूर्व मंत्री श्रीमती अनपुमा जायसवाल, अति विशिष्ट अतिथि श्री विशम्भर (राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त) राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, लखनऊ के विभाग कार्यवाह अमितेश ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। समारोह का शुभारंभ श्री गणेश वंदना के साथ हुआ। शुभारंभ के अवसर पर राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त श्री विशम्भर जी एवं विधायिका श्रीमती अनुपमा जायसवाल जी ने सुएज इंडिया द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की और कहा संस्था द्वारा इस तरह के कार्य करने पर बधाई के पात्र हैं।

मुख्य अतिथि ने कहा कि इस तरह के सम्मान समारोह कराए जाने से क्षेत्र में दबी हुई प्रतिभाओं का निखार होता है तथा मनोबल बढ़ता है। सार्थक वेलफेयर सोसायटी के इस तरह के कार्यक्रम से समाज, घर ,परिवार गांव, देश का मान सम्मान बढ़ेगा। ति विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, लखनऊ के विभाग कार्यवाह अमितेश ने संस्था और सम्मानित हुए प्रतिभाओं को शुभकामनाएं देते हुए अपने उद्बोधन में कहा की संस्था के संस्थापक श्री अश्वनी जायसवाल ने समाज की प्रतिभाओं को निरंतर मेहनत व प्रगति कर आगे बढ़ाने को प्रेरित किया है। उन्होंने हर समय समाज का सहयोग करने का विश्वास दिलाया। उन्होंने युवाओं को एकजुट होने तथा समाज को एकत्रित कर संगठन बनाए रखने तथा इन प्रतिभाओं की तरह आगे बढऩे को प्रेरित किया।

इस कार्यक्रम का थीम अंतरराष्ट्रीय फलक पर भारतीय प्रतिभा रहा। इस कार्यक्रम में ख्याति प्राप्त कलाकार, समाजसेवी, राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा बिखरने वाले तथा सामाजिक सरोकारों के लिए कार्यरत लगभग 150 विशिष्ट व्यक्तित्वों की सहभागिता रही। कार्यक्रम में प्रसिद्ध अभिनेता अम्बरीश बॉबी, फरहाना फातिमा, आकाश पाण्डे, ड्रोन मैन ऑफ इण्डिया मिलिन्द राज, समाजसेवी अरूण प्रताप, भाजपा महिला मोर्चा महानगर अध्यक्ष सहित 101 लोगों को स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

सार्थक वेलफेयर सोसायटी के संस्थापक/अध्यक्ष एवम कार्यक्रम के संयोजक श्री अश्वनी जायसवाल ने कहा कि हमारी संस्था ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरणा लेते हुए स्वच्छता शपथ में वर्ल्ड रिकार्ड स्थापित किया है। संस्था की पहल के लिए संस्था के कामों के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार के वर्तमान व पूर्व मंत्रियों की ओर से सम्मानित भी किया जा चुका है। संस्था की ओर से समाज में अग्रणी भूमिका में रहने वाले महानुभावों का सम्मान करने से हमारा उत्साह बढ़ता है। श्री जायसवाल ने कहा की सामाजिक सरोकारों के लिए किए जा रहे संस्था के कार्य को इससे गति मिलती है। संस्था लगातार इस तरह के आयोजन करती रहेगी। कार्यक्रम में सांस्कृतिक प्रस्तुति ने चार चांद लगा दिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper