मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत :पुलिस अलर्ट, ड्रोन कैमरों से होगी चप्पे-चप्पे की निगरानी

मुजफ्फरनगर: संयुक्त किसान मोर्चा की 5 सितंबर की प्रस्तावित महापंचायत की सफलता को जहां टिकैत परिवार ने पूरी ताकत झोंक रखी है, वहीं पुलिस अधिकारी भी महापंचायत के दिन फुलप्रूफ सुरक्षा व्यवस्था करने के लिए जुट गए हैं। रैली स्थल के ईदगिर्द ही पांच कंपनी पीएसी और मेरठ जोन के कई जनपदों से आया पुलिस बल तैनात किया जाएगा। बाहर से कई अपर पुलिस अधीक्षक व डिप्टी एसपी रैंक के अधिकारी भी बुलाए जा रहे हैं। बाहरी इलाकों से नगर में प्रवेश के प्रमुख मार्गों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। प्रशासन की व्यवस्था है कि जो भी वाहन रैली स्थल तक पहुंचे, उसे कहीं न कहीं सीसीटीवी कैमरा जरूर कैद कर लें।

छोटी-छोटी पंचायतें जारी

मुजफ्फरनगर में संयुक्त किसान मोर्चा की 5 सितंबर की महापंचायत को लेकर राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में भाकियू नेता विशाल पंडाल का निर्माण कराने में जुटे हैं, वहीं भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. नरेश टिकैत महापंचायत में भीड़ लाने को छोटी-छोटी पंचायत कर रहे हैं।

एसएसपी ने संभाली कमान

एसएसपी अभिषेक यादव ने खुद ही महापंचायत स्थल और नगर में सुरक्षा व्यवस्था बनाने की कमान संभाली है। एसएसपी ने बताया कि जहां महापंचायत हो रही है वहां निकट ही महावीर चौक पर सबसे अहम सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी। रैलीस्थल के आसपास ही पांच कंपनी पीएसी एवं आरआरएफ लगाया जाएगा।

प्रवेश मार्गों पर फोर्स रहेगी तैनात

शहर में प्रवेश के सभी मार्गों मेरठ रोड पर वहलना चौक, जानसठ रोड पर अलमासपुर चौराहा व शेरनगर, भोपा रोड पर गांधीनगर मोड़ और बाईपास ओवरब्रिज, बुढ़ाना शामली रोड पर बुढ़ाना तिराहा और बाईपास के चौराहों, हरिद्वार सहारनपुर रोडपर रामपुर तिराहे पर भी पुलिस बल तैनात रहेगा। सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जा रहे हैं। ड्रोन कैमरों से भी निगरानी कराई जाएगी। प्रशासन का प्रयास होगा प्रत्येक वाहन चाहे व किसी भी मार्ग से आए सीसीटीवी के सामने से होकर निकलें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper