मुजफ्फरनगर में आठ दिन की सुहागिन की गला काट कर हत्या

मुजफ्फरनगर: जनपद के खतौली थाना क्षेत्र के गांव कढ़ली में बीती रात शादी के आठ दिन बाद ही दुल्हन की उसके मायके में ही धारदार हथियारों से गला काटकर हत्या कर दी गई। आज सुबह दुल्हन का शव उसके पिता के घर के पीछे ही खेतों में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गयी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की छानबीन शुरु कर दी है।

खतौली थाना प्रभारी सन्तोष त्यागी ने बताया जनपद के खतौली थाना क्षेत्र के गांव कढली निवासी रुचि पुत्री राजेन्द्र की आठ दिन पूर्व ही मेरठ जनपद के मवाना क्षेत्र में शादी हुई थी। शुक्रवार को रुचि को उसके परिजन ससुराल से वापस लाए थे। आज सुबह रुचि का शव अपने घर के पीछे ही खेतों में पड़ा मिला। उसकी धारदार हथियारों से गला काटकर हत्या की गई थी। घटना से घर में कोहराम मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई । सूचना पाकर सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह तथा खतौली थाना प्रभारी सन्तोष त्यागी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे।

खतौली थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के परिजन नजदीक के ही गांव के एक युवक पर हत्या का संदेह जता जा रहे हैं। रुचि बीती देर रात से ही गायब थी, लेकिन उसके परिजन पुलिस को सूचना देने के बजाय खुद ही उसकी तलाश में जुटे रहे। आज सुबह उसकी लाश घर के पीछे ही खेतों में पड़ी मिली। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। मामले के खुलासे के लिए डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper