मुजफ्फरनगर में तेज रफ्तार कार ने 2 लोगों को कुचला, दोनों की दर्दनाक मौत

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने 2 लोगों को कुचल दिया। जिसके चलते दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा जनपद के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 58 पर पंजाब नेशनल बैंक के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां एक तेज रफ्तार कार ने 2 लोगों को कुचल डाला। हादसे के बाद कार मिठाई की दुकान में घुस गई। हादसे में घायल दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं कार में शराब की बोतलें और गिलास मिला है। कार सवार 3 लोग घायल हो गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper