मुजफ्फरनगर में मौसी और मासूम भांजे की गला रेतकर हत्या

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के चरथावल थाना क्षेत्र में बदमाशों ने मौसी और उसके मासूम भांजे की गला रेतकर हत्या कर दी। दोनों के शव बुधवार सुबह बरामद हुए। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि चरथावल थाना क्षेत्र के लुहारी गांव निवासी मोहर सिंह की बेटी प्राची (19) व अपनी बड़ी बहन के बेटे नवदीप (8) के साथ मंगलवार शाम को खेत में गई थी, लेकिन लौटी नहीं। रातभर परिजन दोनों को तलाशते रहे और पुलिस को भी सूचना दी। इसके बाद देर रात में पुलिस ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

परिजनों ने बुधवार सुबह दोनों की खोजबीन की थी, तभी पूर्व प्रधान तेजवीर के खेत में दोनों के गला कटे शव मिले। सूचना मिलने पर एसपी (सिटी) ओमबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए शवों को उठाने नहीं दिया।

पुलिस ग्रामीणों को समझा-बुझा कर शव को कब्जे में लेने का प्रयास कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper