मुजफ्फरनगर में शादी का दवाब बनाने पर प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, गंगनहर में फेंकी लाश, मचा हडकंप

मुजफ्फरनगर। छपार थाना क्षेत्र के गांव बसेड़ा में एक युवक ने शादी का दबाव बनाने पर अपनी प्रेमिका को जहर खिलाकर हत्या कर दी। युवक अपनी मौसी के लड़के के साथ शव को बोरे में बंद कर नहर में फेंक आया। पुलिस गोताखोरों की मदद से शव को तलाश करने में जुटी हुई है।

गांव बसेड़ा निवासी एक युवती का प्रेम प्रसंग गांव में ही रहने वाले अभिषेक से चल रहा था। पुलिस का कहना है कि युवती ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने उसे अपने घर बुला लिया। दोनों ने एक साथ जहर खाने की प्लानिंग की। आरोप है कि आरोपी युवक ने पहले अपनी प्रेमिका को सल्फास की गोलियां खिला दी जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी ने खुद जहर नहीं खाया। युवती की मौत होने पर आरोपी ने शव को बोरे में बंद कर अपनी मौसी के लड़के के साथ निरगाजनी नहर में फेंक दिया।

शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसकी मौसी के लड़के को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो घटना का खुलासा हुआ। पुलिस अब शव को तलाश करने में जुटी हुई है। वहीं, युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper