मुजफ्फरपुर में बोलेरो की टक्कर से 9 स्कूली बच्चों की मौत, 15 घायल

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर क्षेत्र में शनिवार को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से नौ स्कूली बच्चों की मौत हो गई जबकि 15 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी।

पुलिस के अनुसार, धर्मपुर मध्य विद्यालय से छुट्टी के समय सभी बच्चे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-77 पार करके वापस अपने घर जा रहे थे कि तभी एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो ने इन बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में नौ बच्चों की मौत हो गई है तथा 15 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए।

मृतकों की उम्र सात से 13 वर्ष के बीच बताई जा रही है। इस घटना के बाद बोलेरो सड़क के किनारे जाकर पलट गई। घटना के बाद से चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए श्रीकृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) में भर्ती कराया गया है। घायलों में चार बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

फिलहाल पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper