मुज़फ्फरनगर पुलिस ने यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज के रिश्तेदारो को चाकुओं के साथ किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। यूट्यूब पर ‘हर हर शंभू’ गाना गाकर फेमस होने वाली सिंगर फरमानी नाज का विवादों से गहरा नाता रहा है. फिर से एक बार फरमानी नाज उस समय सुर्खियों में आ गई जब उनके रिश्तेदार को मुजफ्फरनगर पुलिस ने नाजायज चाकू के साथ हिरासत में ले लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर पुलिस ने वहलना चौकी क्षेत्र से तीन युवकों को नाजायज चाकुओं के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किये गए तीनों आरोपी अदनान, वाजिद और जुबेर है। पुलिस ने यह भी बताया की आरोपियों ने पूछताछ के दौरान खुद को यूट्यूबर सिंगर फरमानी नाज को अपना दूर का रिश्तेदार बताया है.

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों में से जुबेर नाम का युवक भूरा ढोलकिया को अपना मामा बता रहा है, जिसकी सिफारिश के लिए खुद भूरा ढोलकिया भी कोतवाली आया था। फ़िलहाल इस मामले को लेकर भूरा ढोलकिया ने मीडिया के सामने कुछ नहीं बोला और ना ही अभी तक फरमानी नाज ने कोई बयान दिया है।

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि पुलिस यह भी जाँच कर रही है कि गिरफ्तार किये गए तीनो आरोपियों का पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड है कि नहीं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper