मुठभेड़ में दो क्विंटल गोमांस के साथ तस्कर गिरफ्तार, सिपाही घायल

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में शुक्रवार सुबह पुलिस की गोमांस तस्करों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके चार साथी फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे। तस्करों की ओर से की गई फायरिंग में एक सिपाही गम्भीर रूप से जख्मी हो गया।

थाना निगोही थाने की पुलिस शुक्रवार सुबह गश्त पर थी। पुलिस को ग्राम लोहार गवा और तालगांव के बीच जंगल के रास्ते पर सुनसान जगह पर एक होंडा सिटी गाड़ी खड़ी दिखाई दी। पुलिस पास गई तो उसमें बैठे लोग पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबन्दी कर उनको पकड़ने का प्रयास किया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पीलीभीत जिले के बीसलपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला हबीबुल्ला खां जनुरी निवासी भोला खान होंडा सिटी गाड़ी समेत गिरफ्तार कर लिया।

गाड़ी की तलाशी लेने पर पुलिस ने कट्टों से दो क्विंटल गोमांस बरामद किया। मुठभेड़ के दौरान तस्कर के चार साथी फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे। तस्करों की तरफ से की गई फायरिंग में सिपाही राहुल कुमार गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। घायल सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने फरार तस्करों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper