मुठभेड़ में धरे गए तीन बदमाश, कैश ओर तमंचे बरामद

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक बदमाश मौके से भागने में सफल रहा। पकड़े गए तीनों बदमाशों को गोली लगी है। पुलिस को बदमाशों के पास से 1,80,000 रुपए, तमंचे बरामद हुए हैं। पुलिस फरार हुए बदमाश की तलाश में जुटी है।

पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ नोएडा के सेक्टर 58 में हुई। ADCP रणविजय सिंह ने बताया, “हमें सूचना मिली कि कुछ बदमाश अपने सामान को दूसरी जगह ले जा रहे थे। 2 मोटरसाइकिल में 4 बदमाश थे। हमने उन्हें घेरा। बदमाशों ने पुलिस पर फ़ायरिंग की।” उन्होंने बताया कि जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फ़ायरिंग की और 4 बदमाशों में से 3 बदमाश घायल हो गए और एक बदमाश भाग गया। बदमाश की तलाश जारी है। इनके पास से 1,80,000 रुपए, तमंचे बरामद हुए हैं।

पीएम और सीएम पर प्रियंका गांधी ने कसा तंज, कहा- धोखाधड़ी करके कुपोषण में यूपी को बना दिया नंबर 1 लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के 6 बदमाश अरेस्ट इसके अलावा पुलिस ने नोएडा के सेक्टर 55 में आरएसएस पदाधिकारी के घर पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के छह बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है। आरएसएस पदाधिकारी के पड़ोस में रहने वाले चौकीदार के बेटे विशाल ने वारदात का प्लान बनाया था। बदमाशों के कब्जे से लूट का सामान, नकदी और हथियार बरामद किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper