मुठभेड़ में दो बदमाश सहित एक सिपाही घायल

फर्रुखाबाद: जनपद के कंपिल थाना क्षेत्र में सोमवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में पुलिस का एक सिपाही और दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गये। जिन्हे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया है।

थानाध्यक्ष महेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि तीन बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में महमुदपुर पट्टी गांव में है। सटीक सूचना पर स्वॉट टीम व मय फोर्स के साथ इलाके की घेराबंदी कर ली। खुद को पुलिस से घिरा पाकर बदमाशों ने फायरिंग की, जवाब मेंं पुलिस ने भी गोली चलायी।

इस मुठभेड़ में सिपाही रमेश कुमार गंगवार व अलीगढ़ के अकराबाद आशा निवासी ललित जाट और हाथरस जिले के सिकन्दराऊ निवासी दीपक जाट गंभीर रुप से घायल हो गये। वहीं, कायमगंज के नगला फार्म निवासी मनोज कुमार को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने बदमाशों की हालत गंभीर बताते हुए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना की सूचना पर एसपी अतुल शर्मा, एएसपी त्रिभुवन सिंह फ़ोर्स के साथ लोहिया अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच की। इस पूरे मामले में एसपी ने बताया की दो घायल बदमाशों सहित तीन को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है, अवैध हथियार भी मिले हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper