मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी बदमाश घायल, एक फरार

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के लिसाड़ी गेट पुलिस ने सोमवार की देर रात मुठभेड़ के दौरान एक 15 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ा है। बदमाश गोली लगने से घायल हो गया और उसका एक साथी फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जबकि उसके फरार साथी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि सोमवार की देर रात लिसाड़ी गेट पुलिस गश्त पर थी। इसी दौरान उन्हें 15 हजार के इनामी बदमाश ताज मोहम्मद निवासी जाली वाली गली सितारा मस्जिद लिसाड़ी गेट के किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आने की सूचना मिली।

सीओ कोतवाली दिनेश चंद्र शुक्ल के निर्देशन में पुलिस ने जामिया रेजीडेंस के पास उसे घेर लिया। वह अपने एक अन्य साथी के साथ आ रहा था। बदमाश ने पुलिस को देखते ही गोली चला दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चला दी, जो बदमाश ताज मोहम्मद के पैर में लगी। उसे पुलिस ने दबोच लिया, जबकि उसका साथी वसीम नाम का बदमाश पुलिस पर गोलियां बरसाते हुए भाग निकला।

पुलिस ने घायल बदमाश को मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया और फरार बदमाश की तलाश में दबिश दी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। एसपी सिटी ने बताया कि वसीम पशु व्यापारी से हुई छह लाख की लूट में वॉन्टेड चल रहा है। इस लूट में पुलिस एक लाख रुपये बरामद करके बदमाश आमिर को जेल भेज चुकी है। फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper