मुम्बई में शिल्पा शेट्टी को लखनऊ पुलिस ने भेजा नोटिस, तीन दिन में जवाब दाखिल करने का समय

लखनऊ: ओयसिस वेलनेस सेंटर घोटाले में आरोपी फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर चिनहट पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। बुधवार को चिनहट कोतवाली में तैनात दरोगा नोटिस तामील कराने के लिए मुम्बई स्थित शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचा था। अभिनेत्री के गैरहाजिर होने पर उनके मैनेजर को नोटिस दी गई है।

एडीसीपी पूर्वी सै. कासिम आब्दी के मुताबिक 19 जून 2020 को ज्योत्सना ने ओयसिस कम्पनी की निदेशक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ एक करोड़ 69 लाख हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया था। कम्पनी से जुड़े विनय भसीन, आशा, पूनम झा और अनामिका चतुर्वेदी भी आरोपी थे। ज्योत्सना का दावा था कि फ्रेंचाइजी के लिए करोड़ों रुपये लेने के बाद उन्हें दोयम दर्जे के उत्पाद महंगे दामों में बेचे गए थे।

विभूतिखंड कोतवाली में दर्ज हुए मुकदमे की विवेचना चिनहट पुलिस कर रही है। एडीसीपी के मुताबिक मंगलवार को बीबीडी चौकी इंचार्ज अजय शुक्ल को मुम्बई भेजा गया था। फिल्म अभिनेत्री के नहीं मिलने पर उनके मैनेजर को नोटिस दिया गया है। इसका जवाब तीन दिन के भीतर दिया जाना है। मुकदमे में आरोपी बनाए गए किराण बाबा को भी पूछताछ का नोटिस दरोगा ने दिया है।

इन सवालों का मांगा गया जवाब
ओयसिस वेलनेस सेंटर से कब से जुड़ी हैं?
धोखाधड़ी के आरोपों पर आपका क्या पक्ष है?
वेलनेस सेंटर के निदेशक पद से खुद को अलग क्यों किया था?
फ्रेंचाइजी को दोयम दर्जें का सामान दिए जाने की जानकारी थी या नहीं?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper