मुलायम के करीबी भगवती सिंह को सेक्युलर मोर्चे का झण्डा देकर शिवपाल ने लिया आर्शीवाद

लखनऊ ब्यूरो। समाजवादी पार्टी से अलग होकर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को मुलायम सिंह यादव के नजदीकी भगवती सिंह से मुलाकात की और उन्हे मोर्चे का झंडा सौंपकर आशीर्वाद लिया।

भगवती सिंह सपा संस्थापकों में से एक माने जाते हैं। वहीं शिवपाल सेक्युलर मोर्चे के गठन के बाद लगातार इसका दायरा बढ़ाने में लगे हुए है। इसी कड़ी में वह शनिवार को भगवती सिंह के घर पहुंचे। उन्होंने ट्वीट करके भी इसकी जानकारी दी और कहा? कि लोहिया के अनुयायी, प्रतिबद्ध समाजवादी और कई बार के सांसद, मंत्री व विधायक रहे वरिष्ठ नेता भगवती सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की।

इस दौरान उन्हें समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का झंडा देकर उनका आशीर्वाद लिया। भगवती सिंह सपा के कद्दावर नेताओं में से एक हैं। पार्टी में बिखराव को लेकर वह कई बार अफसोस जाहिर कर चुके हैं। इधर कुछ वर्षों से राजनीति में उनकी सक्रियता कम हो गयी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper