मुश्किलों में घिरे राहुल गांधी, गुजरात की एक अदालत ने जारी किया समन

सूरत: गुजरात की एक स्थानीय अदालत ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री सहित मोदी समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए समन जारी किया। मामले की अगली सुनवाई 7 जून को होगी। हाल के दिनों में गुजरात की अदालतों द्वारा राहुल को तीसरी बार समन जारी किया गया है।

उल्लेखनीय है कि भाजपा के एक स्थानीय विधायक पूर्णेश मोदी ने कर्नाटक के कोलार में राहुल गांधी की 13 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी और मोदी समुदाय को लेकर की गयी टिप्पणी के बाद मानहानि का मुकदमा दायर किया था। श्री गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी की नीरव मोदी और ललित मोदी के साथ उनकी कथित निकटता पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि सभी मोदी चोर है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper