मुहांसो से परेशान एक पीसीएस अधिकारी ने दे दी जान

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मुहासों से परेशान एक पीसीएस अधिकारी ने आत्महत्या कर ली है और अपने पीछे जो उसने सुसाइड नोट छोड़ा है उसमें लिखा है कि मैं खूबसूरत नहीं दिखती इसलिए जान दे रही हूं। यह जानकारी पुऐलिस के एक अधिकारी ने दी।

मृतका की पहचान 26 वर्षीय जूही के रूप में हुई है। खबरों के अनुसार मामला उत्तरी दिल्ली के गांधी विहार इलाके का है। जानकारी के अनुसार जूही उत्तराखंड की रहने वाली थी और पिछले तीन साल से गांधी विहार में रहकर यूपीएसीई की तैयारी कर रही थी। इस दौरान उसने एमपीपीएसी और उत्तराखंड की एसीआईओ परीक्षा भी पास कर ली थी।

उसने 31 दिसंबर को सहेलियों के साथ नया साल मनाया और रात में आत्महत्या कर ली। सुबह जब सहेलियों ने दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। जब उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो जूही का शव पंखे से लटका दिखा। पुलिस के अनुसार जूही शादीशुदा थी और उसके पति उत्तराखंड में रहते थे। दोनों में अक्सर साथ रहने को लेकर झगड़ा भी होता था।

इस दौरान जूही का पति उसे खूबसूरत नहीं होने का ताना देता था। जूही ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं आईएएस बनना चाहती थी लेकिन अब टूट गई हूं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper