मेगा ब्लॉक की वजह से कई ट्रेनें तीन दिन देरी से चलेंगी

लखनऊ ब्यूरो। उत्तर रेलवे के मुरादाबाद मंडल में शनिवार से दस दिसम्बर के बीच मरम्मत कार्यों की वजह से पांच घंटे का मेगा ब्लॉक लिया जाएगा। इससे कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से ​देरी से चलेंगी। साथ ही कई ट्रेनें रास्ते में 35 मिनट रोककर चलाई जाएंगी।

उत्तर रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी (सीपीआरओ) ने बताया कि मुरादाबाद मंडल में शनिवार से दस दिसम्बर तक पांच घंटे का मेगा ब्लॉक लिया जा रहा है। इसलिए तीन दिन कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से चलेंगी। साथ ही कई ट्रेनों को रास्ते में रोककर चलाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि आठ दिसम्बर को 14235-36 वाराणसी-बरेली एक्सप्रेस को हरदोई में शॉर्ट टर्मिनेट कर चलाया जाएगा। ट्रेन हरदोई से बरेली के बीच निरस्त रहेगी। इसके साथ ही 54377-78 बरेली प्रयाग पैसेंजर लखनऊ तक चलेगी ट्रेन लखनऊ से बरेली के बीच निरस्त रहेगी।

जबकि नौ दिसम्बर को 12332 हिमगिरी एक्सप्रेस, 13152 जम्मूतवी-कोलकाता एक्सप्रेस अपने आरंभिक स्टेशन से देरी से चलेगी। वहीं 09 व 12 दिसम्बर को 15910 अवध-असम एक्सप्रेस लालगढ़ जंक्शन से देरी से चलेगी। ट्रेन 12358 अमृतसर-कोलकाता दुर्गियाना एक्सप्रेस व काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस रास्ते में 35 मिनट रोककर चलाई जाएगी। दस दिसम्बर को 14370 त्रिवेणी एक्सप्रेस बरेली स्टेशन से देरी से चलाई जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper