मेघालय चुनाव : भाजपा व कांग्रेस ने प्रचार में झोंकी ताकत

शिलांग: मेघालय विधानसभा के चुनावों में कुछ ही दिन बचे हैं और भाजपा तथा कांग्रेस ने एक दूसरे पर भ्रष्टाचार और विकास के मसले पर आरोप प्रत्यारोपों का दौर शुरू कर दिया है। पिछले कई दिनों से दोनों पार्टियों के शीर्ष नेताओं ने राजधानी दिल्ली से यहां आकर चुनावी सभाएं की और मतदाताओं को लुभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी तथा अपनी अपनी उपलब्धियां गिनाई।

भाजपा नेताओं-निर्मला सीतारमण, केजे अल्फोंस, स्मृति ईरानी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह तथा अन्य भाजपा नेताओं ने राज्य की मुकुल संगमा सरकार पर घोटालों में लिप्त रहने का आरोप लगाते हुए राज्य के विकास के लिए भगवा पार्टी को वोट देने की अपील की। शाह ने हाल ही में एक रैली में कहा था कि राज्य की संगमा सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है और एक के बाद एक घोटालों में शामिल है।

उन्होंने जनता को आश्वासन दिया कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर मेघालय को एक माडल राज्य के तौर पर विकसित किया जाएगा। भाजपा ने कांग्रेस पर चुनावों के ध्रुवीकरण का भी आरोप लगाया। शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान स्मृति ईरानी ने कहा था कि अगर राज्य में उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो महिलाओं की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए एक समर्पित महिला पुलिस बल की स्थापना की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper