मेनका गांधी का सुलतानपुर को गिफ्ट, आक्सीजन प्लांट लगाने का काम शुरू, ट्राइडेंट को मिली जिम्मेदारी, भूमि का हुआ चयन

सुलतानपुर. : सांसद मेनका गांधी के प्रयास से जल्द ही सुलतानपुर में आक्सीजन की किल्लत दूर हो जाएगी। जिला अस्पताल में जल्द ही यूपीडा के सहयोग से डीआरडीओ की ट्राइडेंट कंपनी आक्सीजन प्लांट लगाएगी। शुक्रवार को कोयंबटूर से आक्सीजन प्लांट सुलतानपुर के लिए भेज दिया गया है। आक्सीजन प्लांट रविवार रात तक सुलतानपुर पहुंच जाएगा।

आक्सीजन प्लांट शीघ्र हो जाएगा शुरू :- सांसद मेनका गांधी के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि संसदीय क्षेत्र में आक्सीजन की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित कराने के लिए चिंतित सांसद मेनका गांधी के बार बार अनुरोध करने के बाद डीआरडीओ ने ट्राइडेंट कंपनी को केवल सुलतानपुर के जिला अस्पताल में यूपीडा के सहयोग से आक्सीजन प्लांट लगाने की अनुमति दी है।

आज से शुरू हो जाएगा फाउण्डेशन :- सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने बताया कि एनएचएआई की जीआर. इंफ्रा कंपनी ने जिला अस्पताल में शुक्रवार को आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए जगह और जमीन का चिन्हिकरण कर लिया है। शनिवार से आक्सीजन प्लांट के लिए फाउण्डेशन बनाने का काम शुरू हो जाएगा। मेनका गांधी लगातार डीआरडीओ के संपर्क में थी और जल्द से जल्द सुलतानपुर संसदीय क्षेत्र में आक्सीजन प्लांट लगाने का अनुरोध कर रही थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper