मेनका ने जोड़ा सुल्तानपुर से रिश्ता, कहा- धर्म चाहे जो हो, मैं आप सबकी मां हूं

सुल्तानपुर: केंद्रीय मंत्री ने सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र के लोगों से जोड़ा भावनात्मक रिश्ता सुलतानपुर, 05 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार मेनका गांधी ने संसदीय क्षेत्र में लोगों से भावनात्मक रिश्ता जोड़ते हुए कहा कि मैं मां हूं आप सबकी, चाहे आप की उम्र कुछ भी हो, आपका धर्म कुछ भी हो। वे शुक्रवार को लम्भुआ विधानसभा क्षेत्र के गारापुर में जनसभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि मेनका गांधी की जिंदगी कोई बदल नहीं सकता। मेरी जिंदगी सेवा में ही डूबी है, और सेवा में ही डूबी रहेगी।

मैं हर दिन लोगों के लिए काम करती हूं। मैं मंत्री हूं या संतरी हूं ये मुझे परवाह नहीं। मेरी ताकत खुद की ताकत है। उन्होंने कहा कि हर इलेक्शन में अक्सर चार-पांच शरीफ लोग खड़े होते हैं, आदमी दुविधा में पड़ता है। ये भी शरीफ-ये भी शरीफ किसको वोट दें। तो फिर वह अपनी जाति के आधार पर अपनी कौम के आधार पर वोट देता है, लेकिन इस इलेक्शन में जाति-कौम के बारे में सोचने की जरूरत ही नहीं है, क्योंकि दो ही लोग खड़े हैं। एक पलड़े पर मेनका संजय गांधी, भाजपा और सारे लोगों के सपने, तरक्की की ओर मोदी जी और दूसरी तरफ एक बंदूक धारी इंसान जो पता नहीं कितने कत्ल कर चुका है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper