मेरठ पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर

पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दौराला पुलिस ने को सूचना मिली कि साईधाम मन्दिर एन एच ग्राम जंगल कनौडा से तीन बदमाश मोटरसाइकिल लूटकर भाग गये । इस सूचना पर पुलिस ने पवरसा नदी के पुल के पास बदमाशों की घेराबंदी की गयी। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से अन्धाधुंध फायरिंग कर दी। उन्होंने बताया कि बदमाशों द्वारा की गयी फायरिंग में क्षेत्राधिकारी दौराला एवं थानाध्यक्ष दौराला घायल हो गये। पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत बदमाश की शिनाख्त 50 हजार रुपये के इनामी शातिर बदमाश जुबैर के रुप में की गई। बदमाश के कब्जे से लूटी गई मोटरसाइकिल और एक देशी पिस्टल 32 बोर,एक तमंचा और कारतूस बरामद किये।

प्रवक्ता के अनुसार मृतक जुबैर शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्व मेरठ के विभिन्न थानों पर हत्या का प्रयास, लूट, रंगदारी, आम्र्स एक्ट और सूरत (गुजरात) में हत्या आदि के कुल 19 अभियोग पंजीकृत है। यह बदमाश हत्या के मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस महानिरीक्षक, मेरठ परिक्षेत्र की ओर से 50,000 का पुरस्कार घोषित था। जुबैर मेरठ के शालीमार गार्डन इलाके का रहने वाला था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper