मेरठ में गवाही से पहले मां बेटे की गोली मारकर हत्या, एसएचओ समेत 4 पुलिसकर्मी निलम्बित

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के परतापुर क्षेत्र में पति की हत्या के मामले में अदालत में गवाही देने के पहले विरोधियों ने महिला और उसके पुत्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। इस संबंध में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर एसएचओ समेत चार अन्य पुलिसकर्मियों को निलम्बित कर दिया गया है।

गृह विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि सोरखा निवासी नरेंद्र की अक्टूबर 2016 में जमीनी रंजिश के कारण हत्या कर दी गई थी। गांव निवासी मृतक के भतीजों मालू और उसके भाई मांगे सहित अन्य कुछ लोगों को नामजद कराते हुए मृतक के परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था। मालू को पुलिस ने पहले ही जेल भेज दिया था, जबकि मांगे सहित अन्य कई आरोपी अब तक फरार चल रहे हैं।

गृह विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि नरेंद्र की हत्या मामले में उसकी पत्नी निछत्तर कौर और पुत्र बलबिंदर उर्फ भोलू गवाह थे। कल दोनों की यहां अदालत में गवाही होनी थी। आरोप है कि फरार चल रहे आरोपियों ने गवाही देने की सूरत में दोनों को कत्ल कर देने का पहले ही ऐलान कर दिया था। बुधवार अपरान करीब साढ़े 11 बजे निछत्तर कौर घर के बाहर बैठी थी।

इसी दौरान हमलावरों ने गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी। जबकि बलविंदर को कार से जाते समय गांव के रास्ते में ही गोलियों से भून दिया जिससे उसकी भी मौके पर ही मृत्यु हो गई। मां-बेटे की हत्या के बाद हत्यारे फरार हो गए, घटना के बाद गांव में दहशत है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper