मेरठ में चलती बस रोकी और सीट पर बैठी 11वीं की छात्रा को सिरफिरे ने दिनदहाड़े मारी गोली

मेरठ के मवाना में शुक्रवार को दिनदहाड़े छात्रा पर हमले से हड़कंप मच गया। यहां एक युवक ने कृषक इंटर कॉलेज की कक्षा 11 की छात्रा निकिता को बस रोक कर गोली मार दी। गोली लगते ही छात्रा घायल होकर गिर पड़ी। वहीं वारदात को अंजाम देकर युवक फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल छात्रा को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे गंभीर हालत देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया। वहीं वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़तला में जुटी है।

जानकारी के अनुसार पिलोना गांव निवासी छात्रा कॉलेज से छुट्टी होने के बाद प्राइवेट बस में बैठकर अपने घर वापस लौट रही थी। जैसे ही बस निलौहा पहुंची तो यहां एक युवक ने बस रुकवाई और बस में चढ गया।

उसने सीट पर बैठी छात्रा को गोली मारकर घायल कर दिया। दिनदहाड़े हुई वारदात से बस में हड़कंप मच गया। बस में सवार यात्रियों ने युवक को पकड़ना चाहा लेकिन वह हथियार लहराते हुए फरार हो गया। बताया गया कि घायल छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं घटना की जानकारी लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। क्षेत्रीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper