मेरठ में मोबाइल पर गेम खेलने से रोका तो पिता पर किया चाकू से हमला, अपनी गर्दन भी काट ली

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के एक सिरफिरे बेटे ने मामूली कहासुनी के बाद पहले अपने पिता की गर्दन पर छुरी से वार किया और बाद में खुद की गर्दन पर भी छुरी से वार कर दिया। दोनों को लहूलुहान हालत में मेडिकल में भर्ती कराया गया है, जहां बेटे की हालत अधिक गंभीर बनी हुई है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना थाना खरखौदा क्षेत्र की एवन कालोनी की है। यहां इमरान अपने परिवार के साथ रहता है। बताया गया कि बृहस्पतिवार को इमरान ने अपने बेटे आमिर को मोबाइल पर गेम खेलने पर डांट दिया। उसकी इस बात से नाराज होकर आमिर की पहले अपने पिता के साथ कहासुनी हुई और उसके बाद आमिर ने घर में रखी छुरी से अपने पिता पर वार कर दिया।

पड़ोसियों ने दोनों को अस्पताल में कराया भर्ती
पिता पर हमला करने के बाद उसने खुद भी अपनी गर्दन पर वार कर लिया। इस घटना के बाद घर में हड़कंप मच गया। परिजन पड़ोसियों की मदद से दोनों को इलाज के लिए मेडिकल लेकर पहुंचे। जहां आमिर की हालत अधिक गंभीर बतायी जा रही है।

बताया जा रहा है कि आमिर मानसिक रूप से बीमार भी रहता है, उसका इस बीमारी का इलाज भी चल रहा है। सीओ किठौर देवेंद्र सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच करायी जा रही है। अभी यही पता चला है कि आमिर मानसिक बीमार भी है, उसका परिजन इलाज करा रहे थे। सीओ का कहना है कि आमिर की हालत अधिक गंभीर है। फिलहाल दोनों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper