मेरठ में लॉकडाउन के बावजूद भावनपुर क्षेत्र में गोकशों के हौसले बुलंद

मेरठ: मेरठ जिले में लॉकडाउन के बावजूद भावनपुर क्षेत्र में गोकशों के हौसले बुलंद हैं। शुक्रवार देर रात गो तस्करों ने क्षेत्र के एक गांव से गोवंश चोरी कर जंगल में उसका कटान किया। शनिवार की सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर दिया। घटना के बाद से आरोपितों की तलाश में एसपी देहात थाने में डेरा डाले रहे।

शुक्रवार देर रात गो तस्करों ने जेई बक्सर गांव निवासी मूलचंद शर्मा के घेर में बंधा बैल चोरी कर लिया। शनिवार की सुबह गांव के बाहर स्थित एक खेत में बैल के अवशेष मिलने पर ग्रामीणों में रोष फैल गया। ग्राम प्रधान धनराज और बजरंग दल के नेता मोहित कांबोज सहित हिन्दू संगठनों के कई लोग मौके पर पहुंच गए। हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों पर गोकशी का आरोप लगाया। जानकारी के बाद एसओ संजय कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

थानाध्यक्ष ने आरोपितों का पता लगाकर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जैसे-तैसे समझा-बुझाकर ग्रामीणों को शांत किया। पुलिस ने गो अवशेषों को गड्ढे में दबवा दिया। उधर, घटना की जानकारी के बाद एसपी देहात अविनाश पांडे और सीओ सदर देहात अखिलेश भदौरिया थाने पहुंचे। एसपी देहात खुद थाने में डेरा डाले रहे। एसपी देहात का कहना है कि पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper