मेरठ में सिर कुचलकर युवक की हत्या, प्राइमरी पाठशाला के खंडहर में मिला शव

मेरठ: बुधवार को रेलवे रोड क्षेत्र स्थित प्राइमरी स्कूल में एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। युवक की हत्या सिर कुचलकर और धारदार हथियारों से वार करके की गई थी। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसओ रेलवे रोड ने बताया कि केसरगंज के सामने स्थित प्राइमरी पाठशाला के अंदर एक खंडहर में लगभग 28 वर्षीय युवक का खून से लथपथ शव बरामद हुआ। युवक के सिर को किसी भारी वस्तु से कुचला गया है, वहीं उसके शरीर पर धारदार हथियारों के निशान भी मिले हैं।

उधर, घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर दर्जनों लोगों की भीड़ लग गई। मृतक पैंट और शर्ट पहने हुए था। पुलिस ने आसपास के निवासियों से शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसपी मंजिल सैनी दहल ने भी रेलवे रोड पुलिस को घटना का शीघ्र खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper