मेरठ में CCS यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में भी रुका था श्रीकांत त्यागी, संरक्षण देने वाले 5 लोग हुए गिरफ्तार

मेरठ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला से अभद्रता करने का आरोपी श्रीकांत त्यागी पुलिस से बचने के क्रम में मंगलवार को गिरफ्तारी से पहले मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के हॉस्टल में भी रुका था। उसे हॉस्टल में संरक्षण देने वाले पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मेरठ पुलिस ने मंगलवार को बताया कि श्रीकांत त्यागी, विश्वविद्यालय के छात्र नेता नकुल त्यागी के आवास पर भी रुका था। नकुल त्यागी के कहने पर ही वह पुलिस से बचने के लिए विश्वविद्यालय के हॉस्टल में रुका। त्यागी को शरण देने वालों पर भी पुलिस कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने कहा कि एक फरार आरोपी को पुलिस से बचाने के लिए शरण देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के अनुसार, भाजपा युवा मोर्चा के नेता रहे श्रीकांत त्यागी के साथ नकुल त्यागी, रविंद्र तोमर और कार चालक राहुल के अलावा पुलिस ने सुनील और राजन को भी गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस को उन लोगों की भी तलाश है, जिन्होंने त्यागी को मेरठ में छिपाने में मदद की थी।

श्रीकांत त्यागी तीन लोगों के साथ मेरठ से गिरफ्तार
नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को मंगलवार सुबह तीन अन्य लोगों के साथ मेरठ से गिरफ्तार किया है। श्रीकांत त्यागी लगातार पत्नी और अपने वकील से मोबाइल फोन पर बात करने की कोशिश कर रहा था। मोबाइल लोकेशन से ही पुलिस उस तक पहुंच सकी और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आज उसकी पत्नी को दोबारा हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। इससे पहले पुलिस ने शुक्रवार को भी श्रीकांत त्यागी की पत्नी को हिरासत में लेकर 24 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी।

उल्लेखनीय है कि नोएडा पुलिस त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करके उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। उसकी तलाश में नोएडा पुलिस की 12 टीमें तीन राज्यों में उसकी तलाश में लगी थीं। सोमवार को नोएडा की एक आवासीय सोसाइटी में स्थित उसके घर पर अवैध निर्माण को तोड़ा गया था। साथ ही आरोपी पर दबाव बनाने के लिए भंगेल में उसकी दुकानों पर जीएसटी टीम ने भी छापेमारी भी की थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper